Friday, January 10, 2014

'मोदी देश के लिए खतरा, PM बने तो अफसोस होगा'

farooq abdullah criticism narendra modi and aap
केंद्रीय नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के लिए खतरा हैं।

उन्होंने क‌हा, 'मोदी का दोहरा चरित्र है। देश बड़ी मुश्किल से सांप्रदायिकता से निकला है। मोदी फिर देश को सांप्रदायिकता के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं। मुझे अफसोस होगा, जब मोदी दिल्ली की कुर्सी पर बैठेंगे।'

नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने लोगों से ऐसी ताकतों को उभरने का मौका न देने की अपील की।

यूपी के उन्नाव स्थित निराला प्रेक्षागृह में पत्रकार वार्ता और मौलाना हसरत मोहानी वेलफेयर अकादमी की संगोष्ठी में उन्होंने कहा कि सचेत हो जाएं, देश पर खतरा और बढ़ने वाला है। जो देश को तोड़ना चाहते हैं, वह कश्मीर को हिंदुस्तान के साथ नहीं रखना चाहते। फैसला सोच-समझकर कीजिएगा। कहीं ऐसा न हो कि आप हमें और उन्हें भूल जाएं जिन्होंने वतन के साथ खड़े होने में कुर्बानी दी। खबरदार रहें, ऐसी ताकतों को उभरने का मौका न दें।

उन्होंने कहा कि एक जहाज को बचाने के लिए सरकार पाकिस्तान के सामने झुक गई थी। जब वह जहाज नहीं कुर्बान कर सके तो देश को क्या बचाएंगे।

मोदी-केजरवाल के बारे में सोचने से पहले यह सोचें की देश को कितना बड़ा खतरा आतंकवादियों से है। झाड़ू वाले (आम आदमी पार्टी) जम्मू-कश्मीर को नहीं समझते हैं। कश्मीर में फौज देश की हिफाजत कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment