Friday, March 28, 2014

व‌िमान हादसाः बचाने गए युवक को घड़ियाल ने खाया

airoplane crashed, there is dout to die 7
वायुसेना का विमान सी. 130 जे सुपर हरक्यूलिस विमान आज मध्य प्रदेश में ग्वालियर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें पायलट और चालक दल के सदस्यों समेत सात लोगों के मरने की आशंका है।

मौके पर मौजूद प्रशासन और पुलिस के सूत्रों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विमान में भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाए जाने के बाद मलबे में पायलट समेत सात लोगों के शव देखे गए हैं। लेकिन वायु सेना से इसकी पुष्टि नहीं की।

यहां वायु सेना के सूत्रों ने बताया कि इस परिवहन विमान में चालक दल के कम से कम पांच सदस्य सवार होते हैं लेकिन प्रशिक्षण उडान पर होने के कारण अभी इस बात की पुष्टि करनी है कि उसमें अतिरिक्त सदस्य तो नहीं थे।

युवक को घड़ियाल ने खाया


विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर चंबल नदी के पास गिरा और पास के गांव के लोगों ने उत्साहपूर्वक लोगों की खोज के लिए जब नदी में छलांग लगा दी तो एक व्यक्ति को घडियाल ने खा लिया।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि विमान नदी के पास की एक चट्टान से टकराया और फिर कहीं सूखी तो कहीं छह सात फुट गहरी चंबल नदी पर गिरा। यह दुर्घटना करीब साढे ग्‍यारह बजे मध्य प्रदेश के श्योपुर से करीब 70 किलोमीटर दूर सामंतपुर गांव के पास हुई।

हादसे की सूचना मिलते ही खोज और राहत दल के तीन हेलीकाप्टर बरेली. आगरा और ग्वालियर से उडान भर कर मौके पर पहुंच गये है। विमान दुर्घटना की आरंभिक सूचना श्योपुर जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र की पुलिस को चरवाहों से मिली जिन्होंने बताया कि एक विमान सूखी चंबल नदी में पडा हुआ है।

No comments:

Post a Comment