Friday, January 10, 2014

रॉबर्ट वाड्रा का पीछा करने लगी अनजान कार

Security failure in robert vadra convoy
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। एसपीजी सुरक्षा घेरे को धता बता कर एक कार सवार उनके काफिल में घुस गया।

वाड्रा की सुरक्षा में तैनात जवानों ने इसकी जानकारी अमर कॉलोनी थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को दी। पुलिस ने खतरनाक ढंग से गाड़ी चलाने का चालान कर आरोपी कार चालक को छोड़ दिया।

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा बृहस्पतिवार सुबह ओखला स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे। जब वह कैप्टन गौड़ मार्ग पर पहुंचे तभी उनके साथ चल रहे सुरक्षा जवानों को लगा कि एक रिट्ज गाड़ी वाड्रा की गाड़ी का पीछा कर रही है।

सुरक्षा जवानों ने इसकी जानकारी 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर लोकल थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिसकर्मी पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार रिट्ज कार को रोका गया।

कार को एक विज्ञापन कंपनी में काम करने वाला शख्स सौरभ रस्तोगी चला रहा था। पुलिस ने करीब एक घंटे की पूछताछ के बाद एमवी एक्ट में चालान कर छोड़ दिया।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने राबर्ट वाड्रा की सुरक्षा में सेंध की बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि कार सवार युवक को पता नहीं था कि गाड़ी में रॉबर्ट वाड्रा सवार थे।

No comments:

Post a Comment