Friday, January 10, 2014

दो बहनों ने जला दिए 17 लाख रुपए

two sister burn 17 lakh rupee
अगर 17 लाख रुपए किसी को मिल जाएं तो किसी की भी किस्मत खुल जाएं। पर दो बहनों ने तो 17 लाख रुपए जला दिए।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दो बहनों द्वारा अपने एकाउंट से 17 लाख रुपये निकालकर जलाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। घटना यहां झेलम जिले के बिलाल टाउन इलाके की है।

जिला पुलिस अधिकारी अफजल बट ने बताया कि दो बहनों नाहीद (40) ओर रूबिना (35) ने हाल ही में अपने एक फिक्स्ड डिपोजिट एकाउंट से 17 लाख रुपये निकालने के लिए नेशनल बैंक ऑफ पाकिस्तान की चक नासा ब्रांच का दौरा किया। वहां के मैनेजर ने कुछ प्रक्रियाओं और अन्य कारणों का हवाला देते हुए दोनों बहनों से कहा कि उनका यह अनुरोध तत्काल पूरा नहीं किया जा सकता।

इस पर वो बृहस्पतिवार को फिर से ब्रांच गईं और मैनेजर से पैसे मांगे। दोपहर तक दोनों बहनों को पैसे सौंप दिए गए। वो तुरंत नोटों को लेकर ब्रांच के बाहर आईं और उनमें आग लगा दी। आसपास के लोगों ने जब दोनों बहनों को रोकने की कोशिश की तो उनमें से एक ने पिस्टल निकाल ली और कहा कि उन्हें जो चाहे करने का अधिकार है।

पुलिस बाद में मौके पर पहुंची। दोनों बहनों ने एक साल पहले पैतृक संपत्ति के तौर पर मिले 28 लाख रुपये बैंक में जमा कराए थे। फिलहाल उनकी शादी नहीं हुई है और अपने दो भाइयों से अलग रहती हैं। उनके कुछ पड़ोसियों के मुताबिक, सभी भाई-बहन मानसिक बीमारियों से ग्रस्त हैं।

No comments:

Post a Comment