Friday, January 10, 2014

बीटीसी-2013 के आवेदकों को एक और मौका

one more opportunity for btc 2013
बीटीसी-2013 के आनलाइन फार्म भरने में के दौरान गलतियां करने वाले आवेदकों को संशोधन का एक और मौका दिया जा रहा है। सचिव परीक्षा नियामक की ओर से संशोधन की अवधि को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है।

आवेदक अब 15 जनवरी तक संशोधन करा सकेंगे। इससे पूर्व आवेदकों को 30 दिसंबर से छह जनवरी तक संशोधन कराने का अवसर दिया गया था।

आनलाइन आवेदन के दौरान के आवेदकों ने जन्म तिथि, लिंग कोड, विषय वर्ग, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक के पूर्णांक, प्राप्तांक में त्रुटि कर दी थी। आवेदकों को संशोधन के लिए आपने गृह जनपद के जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में प्रत्यावेदन देना होगा।

पढ़ें, बंपर भर्ती, 21 हजार पदों पर नियुक्ति

आवेदकों को दस रुपये के नॉन जुडीशियल स्टाम्प पेपर पर शपथ पत्र, सक्षम अधिकारी द्वारा निर्गत अंकपत्र, प्रमाणपत्र सहित अपना प्रत्यावेदन पूर्व में भरे गए आवेदन पत्र के साथ डायट में जमा कर सकेंगे।

हालांकि इससे पूर्व संशोधन के साथ ही 28 अक्टूबर से नौ नवंबर 2013 तक हुई काउंसलिंग में अनुपस्थित आवेदकों को एक बार और काउंसलिंग कराने का मौका दिया गया था।

सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव ने बताया कि इस बार भी काउंसलिंग कराई जाएगी या नहीं इसके बारे में अभी कोई निर्देश नहीं मिले हैं।

पढ़ें, क्लर्क के पदों पर भर्ती, करें आवेदन


No comments:

Post a Comment