Wednesday, January 8, 2014

करुणानिधि ने अपने बेटे को ही चेताया

Karuna warns Alagiri over anti DMDK comments
डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि ने पार्टी के फैसले के खिलाफ जाने वाले अपने बेटे एमके अलागिरी को चेतावनी दी है।

उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि पार्टी के फैसलों के खिलाफ जाने वाले किसी भी व्यक्ति को पार्टी से निष्कासित करने में वह बिल्कुल भी संकोच नहीं करेंगे।

अलागिरी आगामी लोकसभा चुनावों में डीएमके और विजयकांत के नेतृत्व वाली पार्टी डीएमडीके के बीच होने वाले गठबंधन के खिलाफ हैं।

अलागिरी के रुख से नाराज करुणानिधि ने एक टीवी चैनल से कहा कि पार्टी की कार्यशैली का विरोध करने वालों को वह पार्टी से निष्कासित करने में ही भलाई समझते हैं। उन्होंने अलागिरी के इस संबंध में दिए गए पार्टी विरोधी बयान की कड़े शब्दों में निंदा की।

करुणानिधि ने कहा कि अलागिरी का बयान विरोधाभासी है और पार्टी इससे इत्तफाक नहीं रखती। अगर आगामी लोकसभा चुनाव में डीएमके और डीएमडीके का गठबंधन होता है तो उन्हें खुशी होगी।

उन्होंने कहा कि अलागिरी के बयान से पार्टी को कुछ लेनादेना नहीं है और गठबंधन के मुद्दे पर फैसले पार्टी की कार्यकारी परिषद तथा वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में लिए जाएंगे।

करुणानिधि ने चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी के फैसले का विरोध करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अलागिरी के विरोध के कारण उन्हें पार्टी की सदस्यता से बेदखल करने की आलाकमान की चेतावनी को पार्टी की मदुरै इकाई के लिए एक बड़े धक्के के रूप में देखा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment