Friday, December 27, 2013

केजरीवाल के सीएम बनने से पहले फटने लगी फाइलें

sting operation kejriwal, lovely office tore govt files
आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले ही दिल्ली सरकार के विभागों में दहशत दिखने लगी है। अधिकारियों-कर्मचारियों को आशंका है कि 'आप' की सरकार बनते ही उनके सभी कार्यों की जांच होगी।
पूर्व मंत्री अरविंदर सिंह लवली के कार्यालय में कुछ फाइलों को फाड़ने और दिल्ली जल बोर्ड में अधिकारियों के खाने-पीने पर करोड़ों रुपये खर्च होने के स्टिंग के बाद हड़कंप मच गया है।
आपकी बदूंक नहीं, आशीर्वाद चाहिए: केजरीवाल
एक निजी न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में इन तथ्यों का खुलासा किया गया है। इससे पहले अमर उजाला ने कुछ घोटालों की जांच शुरू होने और उसके बाद हड़कंप मचने की संभावना जताई थी।
फाइलें फाड़ी गई
न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में अरविंदर सिंह लवली के कार्यालय में एक अधिकारी को फाइलें फाड़ते हुए दिखाया गया। जब उस अधिकारी से फाइलें फाड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई फाइल नहीं फाड़ी गई है।
'AAP' का वादा, रुके हुए मेट्रो प्रोजेक्टों को लगेंगे पंख

सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने कौन सी फाइलें फाड़ी है और उन्होंने फाइलें क्यों फाड़ी। 'आप' पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि फाड़ी गई फाइलों के बारे में उन्हें सूचना है और उसकी जांच कराई जाएगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि फाड़ी गई फाइलों की प्रति उनके पास मौजूद है।
करोड़ों रुपये खाने-पीने में खर्च करते हैं अधिकारी
न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में दिखाया गया कि दिल्ली जल बोर्ड के एक अधिकारी बैठकों में मंगाए जाने वाले खाने-पीने पर करोड़ों रुपये खर्च करते है।
'अलका लांबा का इंटर आफ‌िस ट्रांसफर हुआ है'

उस अधिकारी ने बताया कि प्रतिवर्ष चार-पांच करोड़ रुपये खाने-पीने में खर्च होते हैं। वहीं एक अन्य अधिकारी ने पेयजल आपूर्ति वितरण का ठेका देने में करोड़ों रुपये का घोटाला होने का भी खुलासा किया।

No comments:

Post a Comment