Thursday, January 2, 2014

नौकरी का झांसा देकर क‌िशोरी से रेप, कार से फेंका

teenager raped in moving car
नौकरी का झांसा देकर एक प्रॉपर्टी डीलर ने सोमवार रात चलती कार में किशोरी के साथ रेप कर उसे हिंडन एयरबेस के पास फेंक दिया।

मंगलवार को युवती की शिकायत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बुधवार को आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपी ने मामले को रुपये के लेनदेन का बताया है। उधर, मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई है।

पुलिस के अनुसार, शालीमार गार्डन की 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि सोमवार शाम को राजेंद्र नगर निवासी आरोपी रवि प्रताप ने उसे फोन कर बॉयोडाटा लेकर शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 स्थित एसएम वर्ल्ड मॉल के पास बुलाया था। रात करीब आठ बजे जब वह बॉयोडॉटा लेकर वहां पहुंची तो युवक ने उसे गाड़ी में बैठने को कहा।

गाड़ी चला रहे युवक को उसने अपना दोस्त बताया। कुछ आगे चलने पर उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे हल्का नशा होने लगा।

आरोप है कि युवक ने पिस्टल निकाली और गनप्वाइंट पर लेकर उसके साथ रेप किया। करीब एक घंटे बाद किशोरी को हिंडन एयरबेस के पास बनी झाड़ियों में फेंक दिया।

होश में आने पर वह किसी तरह घर पहुंची और मंगलवार को मामले की शिकायत लेकर साहिबाबाद थाने पहुंची। एसएचओ साहिबाबाद उपेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी प्रॉपर्टी डीलर रवि प्रताप को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी रवि प्रताप ने कहा कि एक पार्षद से लेनदेन के मामले में उन्हें फंसाया जा रहा है। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है।

No comments:

Post a Comment