Wednesday, January 15, 2014

'केजरीवाल ने बिजली, पानी के मुद्दे पर ठगा'

Vinod Kumar Binny says government cheats with people in name of water and electricity
आम आदमी पार्टी में विरोध की आवाज धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। और इसकी शुरुआत दो बार दिल्ली नगर निगम के पार्षद और अब लक्ष्मीनगर से विधायक बने विनोद कुमार बिन्नी ने की है।

अमर उजाला के संवाददाता संतोष कुमार से बातचीत में बिन्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का यह कहना है कि मैंने लोकसभा चुनाव का टिकट मांगा है, तो यह सरासर गलत बात है। मैं सरकार का विरोध कर रहा हूं ना कि आम आदमी पार्टी का।

बिन्नी से जब अमर उजाला ने पूछा कि फिर आप विरोध क्यों कर रहे हैं तो उनका जवाब था कि सरकार ने बिजली और पानी के मुद्दों पर आम आदमी को ठगा है। सरकार मुद्दों से भटक गई है।

अपनी आवाज थोड़ी तीखी करते हुए बिन्नी ने कहा कि मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा और अगर मुझे निकाला गया तो इसका जवाब मैं नहीं, जनता देगी। बिना नाम लेते हुए उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि यह किसी एक इंसान की पार्टी नहीं है ‌बल्कि यह आम लोगों की पार्टी है।

बिन्नी ने आगे कहा कि वह कल (गुरुवार) को एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और सरकार की कारगुजारियों के बारे में लोगों को बताएंगे।

इससे पहले केजरीवाल ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा ‌था कि बिन्नी जो आज प्रेस के लोगों से बात कर रहे हैं, कल जब मैंने आप के विधायकों से बात की थी तो उन्होंने वहां क्यों कुछ नहीं कहा।

केजरीवाल ने कहा कि बिन्नी को पहले दिल्ली में मंत्री का पद चाहिए था और अब लोकसभा का टिकट चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने निर्णय लिया है कि वह किसी भी विधायक को लोकसभा का टिकट नहीं देगी।

पिछले महीने बिन्नी ने तब विरोध किया था जब केजरीवाल के घर मीटिंग में मंत्रियों के नामों की अंतिम चर्चा चल रही थी। हालांकि बाद में समझाने बुझाने पर बिन्नी ने अपने विरोध का स्वर शांत कर लिया था।

No comments:

Post a Comment