Wednesday, January 15, 2014

अभी भी मौका है, हिस्सा लें 'द फाइनल काउंटडाउन' में

amarujalal quiz contest the final countdown
अमर उजाला डॉट कॉम और जीएलए यूनिवर्सिटी मथुरा के ऑनलाइन सॉल्यूशन 'द फाइनल काउंटडाउन' का सिटी राउंड दो फरवरी से शुरू हो जाएगा। इसमें अव्वल आने वाले विजेताओं को मिलेगा मोबाइल और टैब जीतने का मौका।

शेड्यूल के मुताबिक 2 फरवरी को जीएलए यूनिवर्सिटी मथुरा में, 4 फरवरी को बरेली, 6 फरवरी को पटना और देहरादून में, 8 को जमशेदपुर में, 9 को लखनऊ में, 11 को ग्वालियर में, 12 फरवरी को चंडीगढ़ में और 14 फरवरी को शिमला में 'द फाइनल काउंटडाउन' का सिटी राउंड होगा।

इसके बाद 16 फरवरी को दिल्ली में ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा।

बोर्ड एग्जाम के दौरान आने वाली मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए अमर उजाला डॉट कॉम और जीएलए यूनीवर्सिटी ने 'द फाइनल काउंटडाउन' के नाम से एक ऑनलाइन सॉल्यूशन प्रस्तुत किया है। इसमें 12 वीं के विद्यार्थी हिस्सा ले सकते हैं।

जिन्होंने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है उनके पास अभी भी मौका है कि वे quizcontest.amarujala.com पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और एक्सपर्ट्स द्वारा तैयार किए टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं।

टेस्ट में 12 वीं के सिलेबस से जुड़े प्रश्न पूछे जाएंगे। प्रश्नों का चयन हमारे विशेषज्ञों द्वारा सावधानीपूर्वक और आने वाली परीक्षा के ध्यान में रखकर ही किया गया है। टेस्ट में हिस्सा लेने के बाद विद्यार्थियों को न सिर्फ यह पता चलेगा कि उनकी तैयारी कैसी है बल्कि वे यह भी जान सकेंगे कि किन सब्जेक्ट्स में उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

जीएलए यूनीवर्सिटी और अमर उजाला की इस अनोखी पहल में नौ शहरों के स्कूलों से लगभग 40 हजार स्टूडेंट्स हिस्सा ले रहे हैं। यानी कि एग्जाम से पहले स्टूडेंट्स के लिए यह एक 'रियलिटी चेक' भी होगा। आपको यह भी पता लगेगा कि हजारों स्टूडेट्स के बीच आप की क्या पोजीशन है?

तो देर न करें अभी quizcontest.amarujala.com पर अपना लॉगिन बनाएं और परखें अपनी परीक्षा की तैयारियों को।

No comments:

Post a Comment