Wednesday, January 15, 2014

दिल्ली के कनॉट प्लेस में विदेशी महिला से गैंगरेप

Danish woman allegedly gang-raped, beaten, robbed in heart of Delhi
दिल्ली का दिल कहलाने वाले कनॉट प्लेस में डेनमार्क की रहने वाली एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ है। 51 साल की इस महिला के साथ मारपीट और लूटा भी गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना मंगलवार शाम की है, जब वह महिला अपने होटल का रास्ता भूल गई और सीपी में भटक गई। पुलिस ने बताया कि वह महिला बुधवार सुबह अपने देश लौट गई।

70 साल का बुजुर्ग, नौकरी का झांसा देकर कर रहा था रेप

पुलिस की ओर से जारी किए एक बयान में कहा गया कि वह मंगलवार शाम को अपने होटल का रास्ता भूल गई थी। जब उसने शाम 5 बजे के करीब कुछ लोगों से रास्ता पूछा, उसके साथ तभी खौफनाक वारदात हुई।

उस महिला ने आरोप लगाया कि उसे एक सुनसान जगह पर ले जाया गया और कुल आठ लोगों ने उसके साथ रेप किया। उसके बाद उसका आईपैड मिनी और सारे पैसे, जो यूरो में थे, छीन लिए।

पहाड़गंज पुलिस ने बताया कि उस विदेशी महिला ने मेडिकल जांच कराने से मना कर दिया। पुलिस ने हालांकि एक केस दर्ज कर लिया है और पूछताछ के सिलसिले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है।

पहाड़गंज के उस होटल के मैनेजर ने मंगलवार रात करीब 8.30 बजे पुलिस को बताया कि उस महिला के साथ कुछ लोगों ने रेप किया है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से नजदीक पहाड़गंज में कई सारे होटल मौजूद हैं, जहां कई सारे विदेशी यात्री और भारतीय छात्र रूकते हैं।

No comments:

Post a Comment