Saturday, January 11, 2014

पत्नी से झगड़ा कर रहे पति ने सिपाही का गला रेता

husband attacked policemen in delhi
नई दिल्ली के अलीपुर में बृहस्पतिवार देर रात पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े की कॉल पर गए सिपाही शंकर को धारदार हथियार मारकर घायल कर दिया गया। इसके बावजूद शंकर ने भाग रहे आरोपी युवक ललित को दबोच लिया।

अस्पताल में भर्ती सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसके गले पर सात सेंटीमीटर लंबा जख्म है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, अलीपुर निवासी ललित बिजली कंपनी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। बृहस्पतिवार रात करीब डेढ़ बजे ललित की पत्नी सुनीता ने 100 नंबर पर फोन कर बताया कि उसका पति दूसरी महिला के साथ रहता है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा है।

पढ़ें, रेप की कोशिश, आरोपी को 5 जूते की सजा


इस पर अलीपुर थाने में तैनात एएसआई सतवीर और सिपाही शंकर वहां पहुंचे। वहां शराब के नशे में धुत ललित पत्नी को पीट रहा था। शंकर ने रोकने का प्रयास किया तो ललित ने उसके गले पर धारदार हथियार से वार किया और भागने लगा। इसके बावजूद शंकर ने आरोपी को दबोच लिया।

एएसआई सतवीर ने इसकी जानकारी थाने में दी। थाने से पहुंची पुलिस ने शंकर को राजा हरिश्चंद अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है।

पढ़ें, बेटी को जिंदा दफनाते पकड़ा गया पिता

No comments:

Post a Comment