Tuesday, January 7, 2014

'स्टेशन से मुझे एक सुनसान जगह पर ले गया और...'

kanyakumari nursing graduate gangraped in madurai
'मैं ट्रेन से रात को मदुरै आई। बॉयफ्रेंड स्टेशन पर मुझे लेने आया था। वह मुझे एक सुनसान जगह पर ले गया और मेरी इज्जत लूट ली। इतना ही नहीं, उसने वहां अपने तीन दोस्तों को भी बुलाया, जिन्होंने रेप किया।'

यह कहना है कन्याकुमारी की रहने वाली 25 वर्षीय युवती की, जो नर्सिंग का कोर्स कर रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड प्रकाश, मुत्‍थु और अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाप ने बेटी से किया रेप, पंचायत ने बनाया 'पति-पत्नी'


टीओआई के अनुसार, पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि प्रकाश ने ही उसे मदुरै बुलाया था। वह रविवार रात को मदुरै आई थी, जिसके बाद उससे गैंगरेप हुआ। अगली सुबह वह आस-पड़ोस के लोगों को वारदात की जानकारी दी। उनकी मदद से वह थाने आई और मामला दर्ज कराया।

रिश्तेदार ने पहले की मदद, फिर करने लगा रेप

पुलिस ने बताया कि युवती अभी सरकारी अस्पताल में है। उसका मेडिकल जांच कराया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है। जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी।

No comments:

Post a Comment