Tuesday, January 14, 2014

केजरीवाल की गाड़ी के सामने क्यों लेटा?

lying undressed in front of car
भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने के साथ दिल्ली की सत्ता में आए अरविंद केजरीवाल को अपना आदर्श मानने वाला ग्वालियर का एक युवक सोमवार को कपड़े उतारकर सीएम की गाड़ी के सामने लेट गया।

अरविंद से मिलने की जिद पर अड़ा युवक ग्वालियर से लोकसभा टिकट की भी मांग कर रहा था। हालांकि सुरक्षाकर्मियों के हटाने के बाद अरविंद दिल्ली रवाना हो गए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कार जैसे ही सोसायटी गेट से बाहर निकली ग्वालियर से मिलने पहुंचे मनोज अर्धनग्न अवस्था में अरविंद की कार के सामने लेट गया। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उसे उठाकर किनारे कर दिया।

arvind kejriwal

मनोज ने बताया कि वह पिछले कई साल से समाजसेवा के क्षेत्र में है। अरविंद केजरीवाल को अपना आदर्श मानता है। अरविंद से मिलकर ग्वालियर लोकसभा टिकट के लिए अपील करना चाहता है। वह भ्रष्टाचार की लड़ाई ग्वालियर में लड़ेगा। हालांकि अरविंद उससे बिना मिले ही दिल्ली सचिवालय के लिए रवाना हो गए।

उधर अरविंद की एक झलक पाकर अपनी समस्या बताने के लिए फरियादी सुबह अरविंद के गिरनार अपार्टमेंट स्थित आवास पर पहुंचे। हालांकि अरविंद ने किसी से मुलाकात नहीं की। वॉलंटियर्स ने शिकायत सेल में अपनी शिकायत लिखकर देने की सलाह सभी को दी।

No comments:

Post a Comment