Wednesday, January 1, 2014

कांग्रेस के तलवे चाट रहे हैं लालू यादव: मुलायम

Mulayam singh Slams Lalu yadav
मुलायम की तो आदत ही ऐसी हो गई है। बात करो रांची की तो वह कराची की बात करते हैं। दंगा पीड़ित शिविरों में मुसीबत झेल रहे हैं, वहीं मुलायम पार्टी कर रहे हैं। मुलायम ने रात भर सैफई में डांस देखा है, उनकी खुमारी अभी नहीं उतरी है।

- लालू यादव, राजद सुप्रीमो

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के मुजफ्फरनगर के कैंपों का दौरा करने से भड़के सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने उन्हें चापलूस और कांग्रेस नेताओं के तलवे चाटने वाला करार दिया है।

मुलायम ने कहा कि लालू कांग्रेस को खुश करने के लिए उसके एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शामली और मुजफ्फरनगर के दंगा पीडितों के राहत शिविर में सपा सरकार ने भरपूर मदद की। लेकिन फिर भी सभी लोग इस मुद्दे पर राजनीति करने में जुटे हैं।

कुछ लोग तो जेल से छूटते ही मुजफ्फरनगर पहुंच गए ताकि कांग्रेस को खुश किया जा सके। लालू ने पहले भी कहा था कि वह मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। अब भी उन्होंने यह बात कही है। इसमें नया क्या है। प्रधानमंत्री बनने के लिए उनसे समर्थन ही कौन मांग रहा है।

लालू हमारा भविष्य तय करने वाले नहीं हैं। लालू तो कांग्रेस के तलवे चाट रहे हैं और उसकी चापलूसी कर रहे हैं। वह तो जिसकी सत्ता होती है उसी पार्टी के साथ चिपक जाते हैं। लेकिन सपा के लोग लालू की तरह सत्ता के लिए अपनी नीतियां नहीं छोड़ते।

मुलायम समाजवादी चिंतक राजनारायण की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

No comments:

Post a Comment