Wednesday, January 1, 2014

नरेंद्र मोदी की 13 जनवरी की रैली पर ग्रहण

narendra modi rally in bareilly
13-14 को बारावफात का कार्यक्रम है, हमने कहा है कि 13 जनवरी की तारीख को आगे बढ़ाते हुए 23 जनवरी कर दिया जाए। प्रशासन अनुमति नहीं देगा तो दिक्कत आएगी।

- संतोष गंगवार, पूर्व केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय सचिव

नवंबर-दिसंबर से टल रही भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली के लिए पार्टी हाईकमान ने तो 13 जनवरी की तारीख तय कर दी है लेकिन इस तारीख पर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने रैली कराने से हाथ खड़े कर दिए हैं।

उन्होंने 23 जनवरी को रैली कराने का सुझाव दिया है। पार्टी का मानना है कि 13 जनवरी को शहर में कुछ दूसरे बड़े कार्यक्रम हैं, जिसकी वजह से प्रशासनिक अनुमति को लेकर पेच फंस सकता है इसलिए अभी से तारीख बदल लेना ठीक रहेगा।

लखनऊ की बैठक में नरेंद्र मोदी की बरेली में रैली के लिए 13 जनवरी की तारीख तय होने के बाद स्थानीय भाजपा नेताओं के फोन बजने लगे।

पढ़ें, केजरीवाल ने क्या‌ दिया? हफ्ते की सब्जी, 15 दिन का आटा!


पार्टी के कुछ नेताओं ने प्रशासन से संपर्क साधा तो यह निष्कर्ष निकला कि शहर में अन्य कार्यक्रमों के चलते 13 जनवरी को मोदी की रैली के लिए अनुमति का पेच फंसेगा और दिक्कतें भी सामने आएंगी।

इसके बाद संगठन से जुड़े नेताओं ने हाईकमान से संपर्क किया और 13 जनवरी की तारीख आगे बढ़ाने को कहा। भाजपा पांचाल क्षेत्र के अध्यक्ष बीएल वर्मा ने बताया कि हाईकमान ने 13 जनवरी प्रस्तावित की है जिसमें बदलाव की संभावना है।

पढ़ें, जयराम ने खोली मोदी की पोल


जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा का कहना था कि हाईकमान ने रैली की डेट तय की है। अभी स्थान तय नहीं है। कुछ स्थान देखे गए हैं पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हीं में से किसी स्थान को फाइनल करेंगे।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी की रैली नवंबर से बरेली में होना प्रस्तावित है। लेकिन नवंबर और दिसंबर में हाईकमान कोई तारीख तय नहीं कर सका था।

No comments:

Post a Comment