Tuesday, February 4, 2014

पड़ोसी बना 'भ‌ेड़िया', पड़ोसन को दबोचा

neighbour raped minor girl in ghaziabad district
एक किशोरी रात में घर से बाहर निकली, तभी पड़ोसी ने रास्ते में उसे दबोच लिया। वह जान से मारने की धमकी देकर उसे अपने मकान में खींच ले गया। वहां उसने किशोरी की अस्मत को तार-तार कर दिया।

वह जैसे-तैसे बदहवास हालत में घर पहुंची, तब परिजनों को वारदात का पता चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की है।

नौजवान बना हैवान, 'दादी' से किया मुंह काला

आरोपी के डर से रातभर शांत रहे परिजन
मामले में पीड़िता के पिता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया कि रविवार रात नौ बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी मकान के बाहर शौच करने गई थी। इसी बीच पड़ोसी युवक ने उसे दबोच लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर अपने मकान में ले गया। वहां उसने रेप किया।

मां की मदद से युवती की लूटी अस्मत, 10 साल कैद

किशोरी के वापस नहीं लौटने पर परिजन आसपास उसकी तलाश करते रहे। करीब दो घंटे बाद किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। रातभर आरोपी के डर के चलते परिजन शांत रहे।

भाई के सामने बहन से गैंगरेप, अब बदल गई पूरी कहानी

गिरफ्तारी

एसएचओ होम सिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने सोमवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और देर शाम आरोपी सचिन को हापुड़ रोड से गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments:

Post a Comment