Friday, February 7, 2014

फेसबुकिया पंछी इश्क के पंख लगा हुए फुर्र

love on facebook
सफीदों का अमित एक माह से उदयपुर राजस्थान की अपनी फेसबुक दोस्त के साथ लापता है। लड़की के परिजन उसे ढूंढते हुए सफीदों भी आ पहुंचे लेकिन उनका कोई सुराग नहीं है। हरियाणा राजस्थान की पुलिस भी दोनों को ढूंढ रही है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद सफीदों निवासी अमित अपनी प्रेमिका से मिलने गत वर्ष 12 दिसंबर को उदयपुर पहुंच गया। उस दिन लड़की के घर वाले बाहर गए थे लेकिन परिजनों ने उसे देख लिया। उस समय अमित ने गलती से अनजान घर में घुसने की बात कह कर जान बचाई।

लड़की के परिजनों के अनुसार उसकी शादी गत 25 जनवरी को होनी थी लेकिन तीन जनवरी को वह घर से गायब हो गई। परिजनों ने पांच जनवरी को लड़की की गुमशुदगी की सूचना उदयपुर पुलिस को दी।

मामले की जांच करते हुए घटना के तार सफीदों तक जुड़ गए। उदयपुर पुलिस लड़के के परिजनों के साथ सफीदों पहुंची लेकिन दोनों ही नहीं मिले।

सफीदों पुलिस की मदद से लड़के के दोस्तों की छानबीन शुरू कर दी जिसमें उस दिन की रात अमित के साथ गए दोस्त को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया है।

एक महीना बीत जाने के बाद भी लड़की के परिजन ठोकरे खाने को मजबूर हैं और उन्हें अपनी बेटी की चिंता सता रही है।

सफीदों थाना प्रभारी रमेशचंद्र ने बताया कि लड़की की तलाश में राजस्थान पुलिस दो दिन सफीदों में छापेमारी कार्रवाई कर चुकी है। इसमें स्थानीय पुलिस ने भी सहयोग किया लेकिन दोनो का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

No comments:

Post a Comment