Saturday, February 1, 2014

गिरोह बनाकर लूटते थे पुलिसवाले, केस दर्ज

agra police
मोतीगंज में गल्ला व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट खाकी वर्दीधारियों ने साथियों के साथ की थी। छत्ता थाना पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो गैंग का पर्दाफाश हुआ।

पुलिस लाइन में तैनात तीनों पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले भी तीनों सिपाहियों ने अलीगढ़ के इगलास में 15 जनवरी को टैंकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

खास बात यह कि यह तीनों नीली बत्ती लगी स्कॉर्पियो से वारदात को अंजाम देते हैं।

सिंगी गली छत्ता निवासी विकास गुप्ता उर्फ राजू की मोतीगंज में आढ़त है। 17 जनवरी की शाम को दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने विकास से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए थे। पीछा करने पर बदमाश एक बाइक छोड़कर भाग निकले थे।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि लूटकांड की जांच कर रही पुलिस ने बसगौई, सासनी अलीगढ़ निवासी विष्णु तोमर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि लूट में आगरा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही महामौनी हाथरस निवासी विनोद सिंह, सादाबाद निवासी विवेक सिंह और चंद्रशेखर शामिल थे।

सासनी का महेश तोमर, हरिओम पाराशर, महामोहनी मुरसान, हाथरस निवासी संतोष जाट भी लूट में शामिल थे। लूट में नाम प्रकाश में आने के बाद तीनों सिपाही फरार हो गए हैं। एसएसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया है। तीनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सस्पेंड कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment