Monday, January 13, 2014

जसपाल भट्टी की पत्नी AAPमें शामिल

breaking news:  savita bhatti join AAP
देश में फैले भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ अपने अनोखे अंदाज में कई सालों तक कटाक्ष करते आए ‌दिवंगत जसपाल भट्टी की पत्नी सविता भट्टी ने सोमवार को दोपहर बाद आम आदमी पार्टी (आप) ज्वाइन कर ली है।

भट्टी के आप ज्वाइन करने के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में उनके चंडीगढ़ संसदीय चुनाव क्षेत्र से आप के लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने की अटकलें भी तेज हो गई हैं।

सविता भट्टी ने भी अमर उजाला से बातचीत करते हुए कहा कि अगर उन्हें आप चंडीगढ़ से लोकसभा का उम्मीदवार बनाती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

अपने इस 'घर' (शहर) को अगर और भी अच्छा बनाना है तो ड्राइंग रूम से बाहर तो निकलना ही पड़ेगा। यह शहर हमारा अपना है और यह सच है कि इस शहर को हमने काफी कुछ दिया भी है।

राजनीति चाहे मेरे लिए नया फील्ड होगा, लेकिन मुझे हमेशा यही लगता है कि साथ जसपाल जी अभी भी मेरे साथ ही हैं और उनसे मुझे प्रोत्साहन मिलता है।

सविता भट्टी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मुझसे संपर्क सिर्फ इसलिए किया क्योंकि जसपाल जी इस देश को भ्रष्टाचार से मुक्त कराना चाहते थे।

जसपाल जी की इसी सोच को आगे ले जाने के लिए मैंने आप ज्वाइन की है क्योंकि मैं सिर्फ उनका मुखौटा हूं। जसपाल जी की मौत के बाद मेरे अंदर की रूह खत्म हो गई थी।

मेरी लाइफ में कोई मीनिंग नहीं रहा था। अब आप में शामिल होकर मुझे जीने का नया मकसद मिला है। जसपाल जी ने जो सोचा था अगर मैं उसे राजनीति में आकर पूरा कर पाऊं तो मुझे बेहद खुशी होगी।

उनकी जो सोच थी वही सोच आप की भी है। ऐसे में जब विचार मिलते हों तो आप को ज्वाइन करने में मुझे कोई हिचकिचाहट नहीं हुई। अब तो पूरी तरह से आप को समर्पित होकर काम करूंगी।

ध्यान रहे कि इससे पहले उड़न सिख और चंडीगढ़ निवासी मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर और उनकी बेटी डॉ. मोना सिंह ने भी आप ज्वाइन की थी।

अन्य अपटेड लगातार हासिल करने के लिए अमर उजाला फेसबुक पेज ज्वाइन करें.


No comments:

Post a Comment