Friday, March 21, 2014

अस्पताल में भर्ती नाबालिग से रेप की कोशिश

try to rape in hospitalized minor in delhi
राजधानी के अरुणा आसफ अली अस्पताल में एनीमिया रोग का उपचार करवा रही एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपी अस्पताल में सफाई कर्मचारी हैं। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक वजीराबाद इलाके की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी 12 मार्च से अरुणा आसफ अली अस्पताल की दूसरी मंजिल स्थित वार्ड में उपचार करवा रही है। 16 मार्च को किशोरी बाथरूम में गिलास धोने के लिए गई थी, उसी दौरान अस्पताल के दो सफाईकर्मी बाथरूम में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया।

किशोरी का आरोप है कि दोनों सफाईकर्मियों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपियों ने उसकी पिर्टाई कर दी। इस दौरान वार्ड में मौजूद एक शख्स ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया। पकड़े जाने के डर से दोनों युवकों ने दरवाजा खोलकर भागने का प्रयास किया।

वहां मौजूद तीमारदारों ने एक आरोपी वजीराबाद निवासी राज उर्फ जीतेंद्र को दबोच लिया मगर, उसका सहयोगी विकास उर्फ सोनू भागने में सफल रहा। पुलिस ने बुधवार रात सोनू को भी हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी करवाया। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने किशोरी के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी ठेकेदारी पर अस्पताल की साफ-सफाई का काम करते थे।

No comments:

Post a Comment