Friday, March 21, 2014

एक फैमिली का लव, सेक्स और धोखा!

one family and love, sex and dhoka
फैमिली ड्रामे में दुष्कर्म की कहानी गढ़ हाइप्रोफाइल लोगों को ठगने की ये कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दिल्ली पुलिस ने जब इस फिल्मी कहानी से पर्दा उठाया तो पुलिस अधिकारी भी भौंचक्के रह गए।

आरोपी हाईप्रोफाइल लोगों को ही ठगी का शिकार बनाते थे और 40 से ज्यादा लोगों से करोड़ों रुपये ठग चुके हैं। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. पी. करूणाकरन ने बताया कि लाजपत नगर पुलिस ने दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर एक्सर्टोशन करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार गिरोह में नौ युवतियों समेत करीब 11 लोग हैं। रंजीता ग्रोवर (35) इस गिरोह की सरगना है। पुलिस ने व्यक्ति शहनवाज, रंजीता ग्रोवर व लता समेत छह युवतियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी संत नगर, बुराड़ी केरहने वाले हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गिरोह केसदस्य पहले हाईप्रोफाइल व रंगीनमिजाज लोगों को तलाश करते थे। इसके बाद उनकेपास युवतियों को भेजते थे। मौकेपर पहुंचकर जब युवती शख्स केसाथ शीरीरिक संबंध बना लेती थी तभी युवती के इशारे पर गिरोह के अन्य सदस्य मौकेपर पहुंच जाते थे। मौकेपर पहुंचकर एक महिला युवती की मां, दूसरी बुआ और तीसरी बहन बन जाती थी और व्यक्ति पुरुष बन जाता था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गिरोह के सदस्य मौके पर पहुंचकर पहले तो युवती को अपनी बेटी बताकर उसकी जिंदगी बर्बाद करने की बात कहते थे। फिर दिखावे के लिए युवती के साथ हल्की-फुल्की मारपीट करते थे। इसके बाद गिरोह सदस्य युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले शख्स को दुष्कर्म केमामले में फंसाने की धमकी देते थे और शख्स से मोटी रकम ऐंठते थे।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस तरह इन लोगों ने लाजपत नगर इलाके में रहने वाले आयकर अधिकारी को दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दी और उससे आठ लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपियों ने आयकर अधिकारी से पांच लाख रुपये और मांगे तो अधिकारी ने इसकी शिकायत लाजपतनगर थाने में दर्ज कराई।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों केअनुसार गिरफ्तार सभी आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। ये लोग किस-किससे ठगी कर चुके है इसको लेकर पूछताछ जारी है। बाकी युवतियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें दिल्ली व एनसीआर में दबिश दे रही थी।

No comments:

Post a Comment