Thursday, March 20, 2014

मोदी करेंगे चाय पर किसानों से चर्चा

modi will discuss with farmers on tea
भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार शाम पांच बजे चाय पर किसानों के साथ चर्चा करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि यूपी में 281 स्थानों पर होने वाले इस कार्यक्रम में किसान और कृषि समस्याओं पर मोदी बातचीत करेंगे।

पाठक ने बताया कि पार्टी के किसान मोर्चा के समन्वय से 'सिटीजंस अकाउंटेबल गवर्नेंस' नामक संस्था के सहयोग से होने वाले इस कार्यक्रम में लखनऊ के 14 स्थानों पर कार्यक्रम होगा।

इसी तरह कानपुर के 12 स्थानों पर, वाराणसी के 11 स्थानों पर, इलाहाबाद के 10 स्थानों पर, गाजियाबाद, मेरठ तथा नोएडा के 9-9 स्थानों पर कार्यक्रम होंगे।

बरेली के 8 स्थानों पर, गोरखपुर के 7 स्थानों पर, आगरा, रायबरेली व मुजफ्फरनगर के 6-6 स्थानों पर, मथुरा, बांदा, देवरिया, इटावा व झांसी के 5-5 स्थानों पर आयोजन होंगे।

इसके अलावा अलीगढ़, बलिया, बुलंदशहर, चित्रकूट, फतेहपुर, गाजीपुर, हमीरपुर, खीरी, ललितपुर, महोबा, सहारनपुर व सीतापुर में 4-4 स्थानों पर कार्यक्रम होंगे।

अकबरपुर/कानपुर देहात, अंबेडकरनगर, अमेठी, आजमगढ़, बागपत, बहराइच, बाराबंकी, बस्ती, भदोही, बिजनौर, बदायूं, बुलंदशहर, चंदौली, एटा, गोंडा, जौनपुर, कन्नौज, मिर्जापुर, मुरादाबाद, पीलीभीत, रामपुर, राबर्ट्सगंज, सोनभद्र, सुल्तानपुर, उन्नाव, अमरोहा, संभल, हापुड़ और शामली के 3-3 स्थानों पर यह आयोजन होगा।

मोदी करेंगे यवतमाल से संबोधित
भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि मोदी गुजरात के यवतमाल जिले से इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यवतमाल ऐसा जिला है जो सबसे ज्यादा किसानों की विपदा देख चुका है।

No comments:

Post a Comment