Thursday, March 20, 2014

'देशभर में मोदी की लहर से उखड़ जाएगी कांग्रेस'

congress will go down by namo effect
जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं देशभर में राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है।

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि अब समय आ गया है कि आप सभी एकजुट होकर कांग्रेस को दूर भगाएं। आज देश व प्रदेश के जो हालात है उससे जनता पूरी तरह से दु:खी है और वह इस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है।

यह भी पढ़ें:सिक्कों पर वैष्णो देवी के चिन्ह, केंद्र सरकार को नोटिस

उन्होंने कहा कि यदि भाजपा की सरकार बनी तो वे पलवल और फरीदाबाद को टोल फ्री जिला बनाएंगे। पलवल में एम्स जैसा अस्पताल और राष्ट्रीय यूनिवर्सिटी का निर्माण करवाएंगे। फरीदाबाद के लोगों की आवाज लोकसभा में उठाएंगे और गुड़गांव व नोएडा की तरह विकास करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि देश में भाजपा के घोषित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है और अब कांग्रेस के कुशासन से देश को बचाने का वक्त आ गया है। देश को विकास की राह पर ले जाने के लिए भाजपा को सत्ता सौंपी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस के टिकट पर दिल्ली से चुनाव लड़ेंगे वीरेंद्र सहवाग!

इससे पहले गुर्जर का पृथला गांव में हजकां नेता राकेश तंवर के कार्यालय पर स्वागत किया गया। उसके बाद वह बसपा नेता बीरपाल दीक्षित के कार्यालय पर पहुंचे, जहां दीक्षित के भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

उन्होंने पलवल में अपने चुनावी कार्यालय का भी शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीपक मंगला, जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह डागर, पूर्व जिलाध्यक्ष लीलाधर वर्मा, बीरपाल दीक्षित, संजय भारद्वाज, संजय गुर्जर, सत्भान शर्मा, डॉ. शक्ति सिंह रावत, रवि रावत, कुलदीप फागना व संतोष शर्मा सहित अनेक नेता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment