Friday, January 31, 2014

सोन‌िया ने रोका था केजरीवाल का ट्रांसफर!

 bjp slams arvind kejriwal on corruption issue
भारतीय जनता पार्टी ने अरव‌िंद केजरावाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। भाजपा का आरोप है क‌ि कांग्रेस ने एक साजिश के तहत आम आदमी पार्टी को पनपाया है।

भाजपा ने आरोप लगाए क‌ि सोन‌िया गांधी ने 2005 में सरकार को एक चिट्ठी लिखकर कहा था कि अरविंद केजरीवाल का दिल्ली से बाहर तबादला नहीं किया जाए। इन आरोपों की पुष्ट‌ि करते हुए भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के एक पत्र का भी हवाला दिया।

भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि टीम केजरीवाल के एक प्रमुख सिपहसालार माने जाने वाले वकील प्रशांत भूषण ने 2011 में ही प्रियंका वाड्रा के पति को क्लीन चिट दे दी थी।

लेखी ने कहा कांग्रेस ने एक सोची समझी साजिश के तहत आप को खडे़ होने दिया है ताक‌ि केंद्र में इसका लाभ ले सके। जन्म मृत्यु की तरह यह कांग्रेस का ही अवतार है।

जब कांग्रेस को समझ में आया कि वह जीत नहीं पाएगी और भाजपा को हरा नहीं पाएगी तो उसने अपना वोट इस नई पार्टी की ओर खिसका दिया।

उन्होंने कहा दिल्ली के नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस का वोट आम आदमी पार्टी के पास चला गया। भारतीय जनता पार्टी को दो प्रतिशत वोटों का नुकसान हुआ।

इसके बावजूद हम सबसे अधिक सीटें जीतने में कामयाब रहे। दूसरी ओर कांग्रेस का सारा वोट आप को मिला और दिल्ली में उसका सफाया हो गया।

No comments:

Post a Comment