Thursday, December 26, 2013

भाजपा नेता ने जमकर की अरविंद केजरीवाल की तारीफ

uma bharti has praise arvind kejriwal
मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल की तारीफ के पुल बांधे।
उनकी दिली इच्छा है कि दिल्ली में 'आप' की ही सरकार बने और वह जनता से किए वादों को पूरी तरह से निभाए। आप के वायदे जनकल्याणकारी हैं।
बुधवार को टिहरी में संपन्न गंगा सफल अभियान कार्यक्रम से लौटते हुए कैच धाम जाते समय लोनिवि गेस्टहाउस में उमा भारती ने पत्रकारों से कहा कि आगामी लोस चुनाव में भाजपा बेहतर प्रदर्शन कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाएगी। कार्यकर्ताओं को समर्पित भाव से चुनावी समर में जुट जाना चाहिए।
लोकसभा टिकटों के बंटवारे के बारे में उन्होंने कन्नी काटते हुए कहा कि यह हाईकमान का निर्णय है। पार्टी कार्यकर्ता यह न महसूस करें कि टिकट किसे मिल रहा है। उन्हें कमल के फूल पर ध्यान आकर्षित करना है। उन्होंने कहा कि गाय और स्त्री आज के दौर में दुखी हैं। गायों का वध किया जा रहा है और स्त्री हर जगह असुरक्षित है। इससे पूर्व नगराध्यक्ष ऋषभ जैन के नेतृत्व में भाजपाइयों ने उमा भारती का स्वागत किया। उमा भारती ने कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली।
कहीं 'आप'में तो नहीं जा रहीं आप!
अरविंद केजरीवाल की तारीफ पर जब मीडियाकर्मियों ने पूछ लिया कि क्या आप तो 'आप' पार्टी में नहीं जा रहीं हैं तो उमा बिगड़ गईं। कहा कि आप मुझसे कैसे सवाल कर रहे हैं? ऐसे पूछा जाता है क्या? केजरीवाल के जेड सुरक्षा और लाल बत्ती बयानबाजी पर उन्होंने कहा यह खुफिया विभाग का काम है। केजरीवाल को लगता होगा कि उनको किसी से कोई खतरा नहीं है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें कोई खतरा नहीं है। यह खुफिया विभाग बताएगा उनकी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी क्यों लगा रखे हैं।

No comments:

Post a Comment