Thursday, December 26, 2013

14 साल के लड़कों ने दो महीने किया गैंगरेप

14 years old boys make mms and raped minor girl
14 साल के लड़को ने वीडियोक्लिप बनाकर गांव की किशोरी के साथ दो महीने तक बलात्कार किया। परेशान किशोरी ने घर में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की तो मामला खुला।
पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
'मेरे साथ सेक्स करो, वर्ना मैं खुदकुशी कर लूंगा...'
मामला उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के एक गांव का है जहां चौदह साल की लड़की के साथ गांव के ही 14-15 साल के दो किशोर पिछले दो महीने से बलात्कार करते आ रहे थे।
सेक्स के लिए बदल रहे थे बीवी, और...
आरोपी किशोरों ने लड़की की वीडियो क्लिप भी बना ली थी जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर वे उसे अक्सर बुला लेते थे। आत्मग्लानि में लड़की ने पिछले दिनों घर पर फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने उसे बचा लिया।
'होश आया तो मेरे तन पर कपड़े नहीं थे और...'
पूछताछ में पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे हैरान रह गए। पीड़िता के पिता ने बुधवार को गांव के ही दो किशोरों के खिलाफ थाने में सामूहिक बलात्कार करने और वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाकर तहरीर दी।
'जब स्कूल से लौटती हूं तो पापा गंदा काम करते हैं...'
पुलिस ने आरोपियों में से एक कुलदीप पुत्र रामभूल को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही हैं। कोतवाली प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मामला पंजीकृत कर पीड़ित लड़की को डाक्टरी जांच के लिए भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment