Monday, March 24, 2014

सपाइयों और रालोदियों में चले लात-घूंसे

SP and RLD's member quarrel
यूपी के बागपत में एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में बागपत के पिछड़ेपन का जिक्र होते ही सपाइयों और रालोदियों में एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराते हुए पहले नोकझोंक हुई और फिर हंगामा से ढिशुम-ढिशुम तक की नौबत आ गई। इतना हल्ला-गुल्ला मचा कि पुलिस भी बुलानी पड़ गई।

बाद में दोनों दलों के बड़े नेताओं ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को डांट-डपटकर शांत कर दिया। कार्यक्रम में सपा, भाजपा, आप और रालोद के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। हालांकि, बसपा की ओर से कोई मौजूद नहीं था। जैसे ही बागपत के पिछड़ेपन का मुद्दा छिड़ा, सपाइयों और रालोदियों ने एक-दूसरे के नेताओं को जिम्मेदार बताना शुरू कर दिया।

बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर के लोग न सिर्फ कुर्सियों से उठ खड़े हुए बल्कि हंगामा भी करने लगे। हद तो तब हुई जब गिरेबान तक पकड़ लिए गए। एक-दो ने तो लात-घूंसे भी चला दिए। हंगामा बढ़ता देख सपा नेता साहब सिंह खड़े हुए और सपाइयों से शांत होने के लिए कहा।

वहीं, रालोद की तरफ से धनपाल गुर्जर ने रालोदियों को समझाया। इसके बाद थोड़ी देर हंगामा तो हुआ लेकिन फिर मामला शांत हो गया। इस बीच फोन पर पुलिस को खबर दे दी गई। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान पूरे दलबल के साथ पहुंचे लेकिन तब तक हंगामा थम चुका था।

बाद में रालोद के जिलाध्यक्ष अनिल जैन ने सफाई देते हुए कहा कि सपाई संख्या में ज्यादा थे, रालोद से सिर्फ चार लोग ही थे, हंगामा भी सपाइयों ने ही किया। वहीं, सपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर का कहना है कि कुछ बातों को लेकर दोनों ओर से थोड़ा शोर-शराबा जरूर हुआ था लेकिन सपाइयों ने किसी तरह का कोई हंगामा नहीं किया।

No comments:

Post a Comment