Monday, March 24, 2014

विधवा से बाबा करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो भेद खुला

rape to widow, became pregnant then exposed
पुलिस ने रविवार शाम क्षेत्र के एक मकान में दबिश देकर एक गर्भवती महिला को अपनी कस्टडी में ले लिया। पुलिस के अनुसार मकान में महिला का गर्भपात कराने की तैयारी चल रही थी।

पकड़ में आने के बाद मामले से संबंधित महिला ने खुद को विधवा बताते हुए डेरे के एक बाबा पर वर्षों से रेप करते रहने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने महिला को अस्पताल में दाखिल कराया है। महिला का कहना है कि उसके गर्भ में पल रहा बच्चा आरोपी बाबा का ही है।

महिला की तरफ से इसकी शिकायत आईजी बार्डर रेंज से की गई है। उसने मामले में आरोपी बाबा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

महिला ने बताया कि उसने अपनी शिकायत 15 दिन बीत पहले ही की थी, लेकिन उसे अनसुना कर दिया गया। महिला का कहना है कि उसके पति की करीब 10 साल पहले ही मौत हो चुकी है।

वह और उसका परिवार बटाला के एक गांव में एक बाबा के डेरे पर रहता था। बाबा के प्रति आस्था होने के कारण वह उसे ईश्वर की तरह मानती थी।

आईजी बार्डर रेंज को दी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी बाबा ने उसके साथ जो कुछ किया है, उसमें उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया है।

महिला ने बताया कि बाबा की तरफ से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए जाने के कारण वह गर्भवती हो गई। इसका खुलासा होने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। रविवार को उस पर दबाव डालकर गर्भपात कराने की तैयारी की जा रही थी।

एंड्रॉएड ऐप पर अमर उजाला पढ़ने के लिए क्लिक करें. अपने फ़ेसबुक पर अमर उजाला की ख़बरें पढ़ना हो तो यहाँ क्लिक करें.


No comments:

Post a Comment