Wednesday, March 19, 2014

पाक में मंदिर टूटने से गुस्साए बजरंगी

protest in jammu
पाकिस्तान में मंदिरों को तोड़ने और हिंदुओं द्वारा शिकायत करने पर कार्रवाई नहीं करने से खफा बजरंग दल कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया।

पारलीवंड में एकत्रित कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर कहा कि पड़ोसी मुल्क में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। वहां की सरकार हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान नहीं कर रही है। भारत सरकार को इस मामले को वार्ता के दौरान उठाना चाहिए।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे बजरंग दल के जिला संयोजक संजय ने कहा कि पाकिस्तान में मंदिरों को निशाना बनाकर तोड़ा जा रहा है। न तो वहां की सरकार न ही भारत की सरकार इस पर कार्रवाई करने के लिए आगे आ रही है। हिंदुओं को परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत में इस तरह के मामलों में सरकार कड़ी कार्रवाई करने पर जोर देती है। वहीं जब पड़ोसी मुल्क की आती है, तो सरकार चुप बैठ जाती है।

इस मौके पर अरुण कुमार ने कहा कि जब तक सरकार पड़ोसी मुल्क पर ऐसे मामलों के लिए कार्रवाई करने के लिए दबाव नहीं बनाएगी, कार्रवाई नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की हरकत को अंजाम देना भारत सरकार की कमजोरी का ही नतीजा है। लिहाजा देश की सरकार को पाक पर दबाव बनाकर कार्रवाई के लिए कहना चाहिए।

No comments:

Post a Comment